होटल कमरे में 2 मुस्लिम लड़को के साथ पकड़ी गई हिन्दू लड़की, ‘बजरंग दल’ द्वारा किया गया जबरदस्त पिटाई और फिर…

prince990ghosh

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक अनोखी घटना सामने आई है, जिसमें शुक्रवार (3 नवंबर, 2023) रात को बजरंग दल के सदस्यों ने दो मुस्लिम युवकों को एक हिन्दू किशोरी के साथ पकड़ लिया। इसके परंतु, इसके बाद, होटल में एक महागठबंधन प्रारंभ हो गया। बजरंग दल के सदस्यों ने दोनों मुस्लिम युवकों को होटल से नीचे ले जाकर सड़क पर भरपूर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

उसके बाद, बजरंग दल की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों अपराधियों को धारा 151 के तहत जेल में भेज दिया। वही समय पर, लड़की को उसके परिवार के पास सुपुर्द कर दिया गया है। भोपाल पुलिस अब इस मामले की जाँच में लग गई है। यह मामला वायरल हो रहे एक वीडियो से संबंधित है जो शुक्रवार रात की बात हो रही है। इस मामले में, भोपाल के MP नगर से संबंधित घटना है। यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसकी जाँच चल रही है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों को बजरंग दल कार्यकर्ता लात-घूँसों से पीट रहे है, तो वहीं, लड़की दोनों मुस्लिम युवकों को बचाने का प्रयास कर रही है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने दोनों की पिटाई के पश्चात् पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, MP नगर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह गुर्जर ने भी इस बात की पुष्टि की कि बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने में शिकायत की थी कि दो मुस्लिम युवक हिन्दू लड़की के साथ होटल के पास घूम रहे हैं। उसके बाद, मामले की शिकायत के पश्चात् MP नगर पुलिस ने दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि एक युवक भोपाल में रहता है, जबकि दूसरा विदिशा जिले का है। वहीं, हिन्दू लड़की ने इस मामले में कोई शिकायत नहीं की है।

Share This Article
Leave a comment