सुहागरात से पहले ही दुल्हन ने अपनी असली पहचान दिखा दी, और आधी रात को दोस्तों को बुलाकर

prince990ghosh

एक बार यूपी के मैनपुरी में एक ऐसी खास शादी की कहानी हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दुल्हन ने अपनी शादी के बाद कुछ अप्रत्याशित किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया।

एक समय की बात है, मैनपुरी नामक स्थान पर एक विवाह की आश्चर्यजनक कहानी सुनाई दी। शादी के बाद दुल्हन ने कुछ अप्रत्याशित किया. उसने अपने दोस्तों को बुलाया और आधी रात को सोना-चांदी लेकर भाग गई। अगली सुबह जब दूल्हे को दुल्हन नहीं मिली तो उसने उसकी तलाश शुरू कर दी। वह उसके परिवार के घर गया और वे उससे बहुत नाराज हुए। उन्होंने उसे मारा और भगा दिया। जो कुछ हुआ उसकी जानकारी पुलिस को हुई और उन्होंने अब दुल्हन और उसकी सहेलियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

नगला तुला नामक गांव में रहने वाला सतीश नाम का शख्स शुक्रवार को पुलिस के पास अपनी समस्या बताने गया. उन्होंने कहा कि 1 जून 2023 को राधाकृष्ण नाम के एक अन्य व्यक्ति ने सीमा नाम की महिला से 50 हजार रुपये लिए और उन्होंने एक मंदिर में शादी कर ली. उन्होंने शादी के वीडियो और तस्वीरें भी लीं। 4 जून को राधाकृष्ण और सीमा सतीश के गांव आए और जब वे आए तो सीमा को सोने-चांदी के गहने और 15 हजार रुपये नकद दिए। लेकिन 4 जून की रात, इससे पहले कि वे अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू कर पाते, सीमा गहने, पैसे और शादी में मदद करने वाले कुछ अन्य लोगों के साथ भाग गई।

इन लोगों पर कुछ गलत करने का आरोप लगाया गया है और इनके खिलाफ मामला शुरू कर दिया गया है.

जिस शख्स को चोट लगी उसने बताया कि जब उसने अपनी पत्नी से अपना सामान वापस लेने की कोशिश की तो उसने और कुछ अन्य लोगों ने उसे डरा दिया और वहां से भगा दिया. वे उसे उसकी पत्नी भी वापस नहीं लेने दे रहे हैं। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए पत्नी और इसमें शामिल अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Share This Article
Leave a comment