जीबी रोड – एमपी के एक व्यापारी रंगरेलियां मनाने के लिए यात्रा की , लेकिन यात्रा के दौरान सब कुछ लूट लिया, इसके बाद उसने पुलिस को संपर्क किया

prince990ghosh

दिल्ली की जीबी रोड पर जाने वाले एक मध्यप्रदेश के व्यापारी से रंगरेलियों ने लूट की। इस घटना के बाद, व्यापारी ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया और उससे 5,000 रुपये बरामद किए।

महिला ने दिल्ली की जीबी रोड से मध्यप्रदेश के कारोबारी को लूटा। एक दलाल उसे लड़कियां दिखाने का झांसा देकर कोठे पर ले गया। वहां पहुंच कर दलाल और महिला ने कारोबारी से मारपीट की और व्यवसायी का लूट लिया। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दलाल आदिल और महिला सुमन को अरेस्ट कर 5 हजार रूपये जब्त कर लिए।

कारोबारी हर महीने सामान खरीदने के लिए दिल्ली आता है। 27 अक्टूबर को, संपर्क में होने के संदर्भ में, कारोबारी संबंधित स्थानों पर समय बिता रहा होता है, 28 अक्टूबर को, समान क्रय करने के संदर्भ में, संपत्ति प्रतिष्ठानों में समय बिता होता है।

कमरे में पहुंचने पर, महिला पहले से ही मौजूद होती हुई, 10 हजार ₹ की मुलाकात संपन्न करती हुई, प्रति-मुल्क 5 हजार ₹, महिला संपत्ति प्रतिष्ठान से पलayan करती हुई, पुलिस 5 हजार ₹ को हस्तक्षेप करती हुई, महिला सुमन पहले से 6 मामलों में सम्मिश्र होती हुई

Share This Article
Leave a comment